पीएम मोदी के दो दिवसीय काशी दौरे का शेडयूल.....17 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

शि.वा.ब्यूरो, नई दिल्ली/वाराणसी। पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिनों के दौरे पर जाएंगे। 22 सितंबर को वाराणसी जाने का संभावित कार्यक्रम जारी हुआ है। इस दौरान वह करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे।
पीएम मोदी के वाराणसी दौरे की सूचना मिलते ही अफसरों में अफरातफरी मच गई है। पीएम के दौरे के दौरान सीएम योगी भी वाराणसी में मौजूद रह सकते हैं।
ज्ञात हो कि पीएम नरेंद्र मोदी 22 सितंबर से दो दिनों के वाराणसी दौरे के तहत 17 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 6 परियोजनाओं का शिलान्यास कर सकते हैं। प्रधानमंत्री 22 सितम्बर को रात्रि विश्राम करेंगे. पीएम अपने दौरे पर 22 सितंबर को बड़ा लालपुर में ट्रेड फैसिलिटी सेंटर का उद्घाटन करेंगे। 23 सितंबर को वह प्रधानमंत्री आवास योजना और ऋण मोचन के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देंगे।
22 सितंबर को पीएम मोदी गंगा नदी पर बने घाट और बलुआ पुल का लोकार्पण करने के साथ ही रमना एसटीपी और अमृत योजना, 50,000 नए घरों तक सीवरेज और पेयजल कनेक्शन संबंधी योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। वहीं शहंशाहपुर में पशुधन मेला प्रदर्शनी में शिरकत करने का कार्यक्रम में शामिल होंगे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एयरपोर्ट पर  पीएम के स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे। श्री मोदी 23 सितम्बर कोवाराणसी के बावतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।